इवेंट मैनेजर ने सनी लियोनी के खिलाफ कराया केस दर्ज – एडवांस पैसे लेने के बाद भी इवेंट पर नहीं पहुंची एक्ट्रेस

993

बॉलीवुड (Bollywood) की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर सनी सुर्खियों का हिस्सा बनी है लेकिन इस बार मुद्दा थोड़ा पैचीदा है। दरअसल एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके चलते सनी लियोनी से पुलीस ने पुछताछ भी की है।

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि सनी को कोच्चि में दो इवेंट्स में शामिल होने के लिए 29 लाख रुपये लिए थे लेकिन अपनी निजी वजहों के चलते सनी इन इवेंट्स में शामिल नहीं हो पाई। जिसके बाद इवेंट से जुड़े लोगों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। केरल पुलिस ने शुक्रवार की शाम को एक्ट्रेस सनी लियोनी से इस मुद्दे को लेकर पूछताछ की थी जिसमे सनी लियोनी ने पुलिस के सामने अपना भी एक पक्ष रखा है।

शिकायत दर्ज करते हुए आर शियस ने कहा कि सनी लियोनी ने हमारे साथ दो इवेंट्स में शामिल होने का कॉन्ट्रैक्ट किया था जिसमे उन्होंने हमसे 29 लाख रुपये का सौदा किया था ,पर कॉन्ट्रैक्ट होने के बावजूद भी वो हमारे इवेंट में शामिल नहीं हुई। इसके जवाब में सनी लियोनी कि तरफ से एक व्यक्ति ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट 12 लाख रुपयों का हुआ था जिसे वापस कर दिया जाएगा। औऱ अब उनके पास इवेंट्स वालों की कोई भी राशी नहीं है।

इन दिनों सनी लियोनी केरल में वेकेशन्स पर है जहा वो खूब एन्जॉय भी कर रही है। उन्होंने केरल पुलिस के क्राइम ब्रांच के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वो कोरोना महामारी को मद्देनज़र रखते हुए इवेंट्स अटेंड नहीं कर पायी। सनी लियोनी ने ये भी बताया कि कोरोना के चलते उन इवेंट्स को पांच बार पोस्टपोन भी किया गया था जिसके लिए उन इवेंट्स के आयोजक ही जिम्मेदार है।