बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर

275
Dia Mirza' son

बेटे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने लाडले के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. हालांकि किसी भी तस्वीर में अब तक उनकी पूरी झलक नहीं दिखाई दी है. अब हाल ही में दीया ने अपने बेटे की सिंगल तस्वीर शेयर की है.

सामने आई इस तस्वीर में नन्हे अव्यान बैठे कुछ सोचते दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी उंगली को गाल पर रखा हुआ है. तस्वीर में अव्यान ने व्हाइट शर्ट और क्रीम कलर का पायजामा पहना हुआ है. उनके आगे एक पोस्टर रखा है जिसमें घोड़ा बना हुआ है. दीया मिर्जा ने नन्हे मासूम की फोटो शेयर करते हुए उसे अपनी जिंदगी में होने के लिए आभार व्यक्त किया है.

तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने लिखा, ‘एक नया माइल स्टोन, ढेर सारा प्यार और हमेशा आभार. हमारे पास होने के लिए शुक्रिया.’ इस पोस्ट के साथ दीया ने अपने पति वैभव रेखी को भी टैग किया है. इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस ने कमेंट के जरिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया है. वाकई दीया मिर्जा के बेटे अव्यान इतने क्यूट हैं कि कई सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने कमेंट में लिखा, ‘क्यूट.’

नेहा धूपिया ने लिखा, ‘ओह माय गुडनेस.’ करीना कपूर ने लिखा, ‘गॉड ब्लेस यू पुडिंग.’ वहीं ताहिरा कश्यप और बिपाशा बसु ने हार्ट इमोजी शेयर की है. सोशल मीडिया पर यह झलक काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि, दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी पिछले साल फरवरी महीने में हुई थी और 14 मई 2021 को अव्यान का जन्म हुआ. महीनों बाद ऐक्ट्रेस ने अपने बेटे की खबर सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने लंबे-चौड़े पोस्ट में ये भी बताया था कि अव्यान प्री-मेच्योर था. प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बैक्टीरियल इन्फेक्शन हो गया था. ऐसे में इमरजेंसी सी-सेक्शन द्वारा उनके बेटे का जन्म समय से पहले ही हो गया था.