शुभेंदु अधिकारी ने कहा – कोलकाता-दिल्ली में एक पार्टी की सत्ता होना जरुरी

384

तृणमूल कांग्रेस छोड़कर पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने आज शनिवार को कहा कि हमें बंगाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपना होगा. जब तक कोलकाता और दिल्ली दोनों में एक ही पार्टी सत्ता में नहीं होगी, तब तक बंगाल आर्थिक रूप से समृद्ध नहीं होगा.

शुभेंदु ने बंगाल की ममता सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कल शुक्रवार को हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुना कि कैसे केंद्र सरकार की किसान निधि योजना को बंगाल सरकार ने अस्वीकार कर दिया, जबकि देश के अन्य सभी गैर बीजेपी शासित राज्यों ने स्वीकार कर लिया है.

बीजेपी नेता ने कहा कि आप सभी ने पहले दिन का उनका मॉडल देखा. आज पार्टी (बीजेपी) द्वारा हमारा स्वागत किया जा रहा है लेकिन मुझे यह कहते हुए शर्म आ रही है कि मैं उस पार्टी का 21 साल से सदस्य था. हमें बंगाल को इस संस्कृति से बाहर लाने की जरूरत है.

उन्होंने कहा, ‘इसीलिए मैंने अमित जी से कहा, केवल बीजेपी ही ऐसी व्यवस्था ला सकती है जो लोगों के लिए, लोगों के द्वारा और लोगों के लिए हो.’

शुभेंदु अधिकारी ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है जबकि टीएमसी में “अनुशासन की कमी है. जो टीएमसी छोड़ चुके हैं वे अनुशासित सैनिकों के रूप में काम करेंगे ताकि बीजेपी राज्य में सत्ता में आए. अगर विधानसभा चुनाव 2021 में बीजेपी सत्ता में आई तो पश्चिम बंगाल सोनार बंगला बनेगा.