भाजपा विधायक अनिल वर्मा समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

507
BJP MLA anil verma joins SP
BJP MLA anil verma joins SP

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल बदलने का सिलसिला लगातार जारी है. कई नेता समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे है. तो कई नेता बीजेपी से सपा में पहुंच रहे हैं. बीजेपी नेता और शाहजहांपुर सीट से विधायक अनिल वर्मा ने भी आज सपा का दामन थाम लिया है. समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर अनिल वर्मा के पार्टी में शामिल होने की जानकारी दी है. सपा ने ट्वीट कर कहा है कि,’ सपा का बढ़ता कारवां.

सपा की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि बीजेपी (BJP) नेता और शाहजहांपुर की जलालाबाद सीट से प्रत्याशी रहे अनिल वर्मा सपा की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं. अनिल वर्मा से पहले शनिवार को जतेंद्र वर्मा ने भी बीजेपी छोड़कर सपा का दामन थाम लिया था. जितेंद्र वर्मा बीजेपी के टिकट न दिए जाने से नाराज चल रहे थे. फतेहाबाद से विधायक जितेंद्र वर्मा ने नाराजगी के चलते शनिवार को सपा जॉइन कर ली थी.

सपा ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी में निषाद समाज का तिरस्कार लगातार जारी है…जिसकी वजह से वंचित वर्ग के नेता लगातार बीजेपी छोड़ रहे हैं. बता दें कि सपा में शामिल होने के बाद जितेंद्र वर्मा को आगरा का जिलाअध्यक्ष बना दिया गया था.दो दिन में दो बीजेपी नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा देकर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. वहीं आज सपा नेता सुभाष राय बीजेपी में शामिल हो गए. नेताओं के चुनाव से पहले पार्टी छोड़ने के अपने कारण होते हैं.

पार्टी से नाराजगी के चलते और चुनावी बयार को देखते हुए नेता दूसरे दलों का दामन थाम लेते हैं. पूर्व बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा टिकट न मिलने से पार्टी से नाराज थे, वहीं अनिल वर्मा भी आज सपा में शामिल हो गए. दोनों नेताओं के पार्टी जॉइन करने की जानकारी सपा ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है. शनिवार को बीजेपी से इस्तीफा देते हुए जितेंद्र वर्मा ने कहा था कि पार्टी ने उन्हें टिकट देने से इनकार करते हुए कहा कि वह युवाओं को आगे बढ़ाएगी. हालांकि जितेंद्र ने दावा किया कि बीजेपी ने एक 75 साल के बुजुर्ग को विधानसभा चुनाव का टिकट दे दिया. इसी नाराजगी के चलते वह सपा में शामिल हो गए.