बिग बॉस ओटीटी में निशांत भट्ट को लेकर शमिता शेट्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- निशांत भट्ट ने उनके साथ की थी लाइन क्रॉस

531

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (shamita shetty) इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रही हैं. शमिता ने बिग बॉस में उस वक्त एंट्री की है जब उनकी बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही शमिता ने सुर्खियों को जन्म दे दिया है.हालांकि शमिता के शो में जाने से फैंस काफी हौरान रह गए हैं.

अब घर के अंदर शमिता शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल के साथ हुए झगड़े के साथ ही एक खुलासे की वजह से खबरों को जन्म दिया है. शमिता ने हाल ही में निशांत भट्ट को लेकर ऐसी बात कही है जिससे हर कोई हैरान रह गया है.

शमिता ने किया खुलासा
आपको बता दें कि हाल ही में शमिता ने शो में खुलासा किया है कि कोरियोग्राफर निशांत भट्ट ने उनके साथ बदतमीजी की थी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के मुताबिक इसके बाद निशांत को चेतावनी भी दी थी और उनसे दूरी बना ली थी. लेकिन अब एक बार फिर से घर के अंदर निशांत और शमिता का आमना सामना हुआ है तो ऐसे में उन्हें वो किस्सा फिर याद आ गया है.

10 अगस्त के एपिसोड में आप देख सकते हैं कि जब शमिता कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के साथ बेड पर लेटी हुई होती हैं तो दोनों एक दूसरे से कुछ बात कर रही थीं. इसी दौरान ही शमिता शेट्टी ने दिव्या को बताया कि उनको एक शो के दौरान ऐसा महसूस हुआ था कि निशांत ने उनके साथ लाइन क्रॉस की थी, जिससे उन्होंने काफी ज्यादा असहज महसूस किया. इसके बाद उन्होंने निशांत से दूरी ही नहीं बनाई बल्कि बात तक करना छोड़ दिया था.

इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे निशांत का हद पार करना बिल्कुल पसंद नहीं आया था. एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने निशांत को कहा भी था कि ये उसने गलत किया है जिसके बाद हमारी बात होना बंद हो गई थी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे निशांत से दूर ही रहना चाहिए क्योंकि मैं उस हादसे को याद नहीं करना चाहती हूं.

आपको बता दें कि निशांत इंडस्ट्री के जाने पहचाने कोरियोग्राफर हैं. ऐसे में शमिता का निशांत पर ये आरोप काफी हैरान करने वाला है. आपको बता दें शमिता इससे पहले भी बिग बॉस में 2009 में एंट्री कर चुकी हैं.