Bigg Boss OTT : करण नाथ और रिद्धिमा पंडित का खत्म हुआ सफर , जनता ने किया एक कनेक्शन को वोट आउट

437

वूट (Voot) पर स्ट्रीम होने वाले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर से आज करण नाथ (Karan Nath) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) वोट आउट (Vote Out) हो गए हैं. जनता के कम वोट मिलने की वजह से इन दोनों को शो से बाहर होना पड़ा.

दरअसल आपसी सहमति नहीं होने के कारण बिग बॉस ने पिछले हफ्ते सजा के तौर पर सभी कंटेस्टेंट्स को एविक्ट होने के लिए नॉमिनेट किया था. हालांकि घरवालों को लगा था कि इस बार कोई एक ही कंटेस्टेंट शो से बाहर होगा लेकिन करण जौहर (Karan Johar) ने उन सभी को सबसे बड़ा झटका तब दिया, जब उन्होंने यह घोषित किया कि आज एक नहीं दो लोग घर से बाहर होंगे.

बिग बॉस ओटीटी के घर की सबसे प्यारी जोड़ी ने घरवालों को आखिरकार अलविदा कहा. रिद्धिमा और करण के एविक्शन की खबर सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी भावुक हो गए. करण को दिव्या अग्रवाल के साथ-साथ कई घरवाले अपना भाई मानते थे. उनका शांत स्वभाव और प्यारा नेचर सभी को काफी पसंद था. रिद्धिमा पंडित की भी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), राकेश बापट और निशांत भट के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी. घरवालों को अपने लिए आंसू बहाता देख करण और रिद्धिमा ने ही उन्हें शांत किया.

करण जौहर ने बढ़ाया हौसला
एलिमिनेशन की घोषणा करने के बाद करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के एलिमिनेट कंटेस्टेंट करण नाथ को कहा कि आपको घर के बाहर भी लोगों ने खूब पसंद किया है. मैं जनता हूं कि आपके करियर के सफर में अपने काफी मुश्किलों का सामना किया हैं. लेकिन धीरे धीरे यह चित्र बदल जाएगा. करण ने यह भी कहा कि बिग बॉस के इस ओटीटी प्लैटफॉर्म पर करण नाथ को देखने के बाद लोग उन्हें पसंद करने लगे हैं. इस वजह से उन्हें यकीन हैं कि करण को आगे जरूर काम मिलेगा.

पापा से मिलने के लिए उत्सुक है रिद्धिमा
रिद्धिमा पंडित के पापा का आज जन्मदिन है. हालांकि एविक्शन की खबर सुनने के बाद रिद्धिमा को काफी दुख हुआ लेकिन वह खुश थी कि वो आज के दिन अपने पापा से मिल पाएगी. रिद्धिमा ने उनके एविक्शन की खबर सुनकर रोने वाले घरवालों से कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि आज मैं अपने पापा को मिलूंगी और इसलिए आप मत रोना. अगर आप लोग इस तरह से रोने लगोगे तब मुझे भी रोना आ जाएगा. सभी को गले लगाते हुए करण नाथ और रिद्धिमा घर से बाहर चले गए.