बिग बॉस 15: कटरीना कैफ ने लगाई सलमान खान की क्लास, कहा-शूट पर अक्सर आते हैं लेट

262

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने के मिल रहा है। इसके साथ ही हर वीकेंड के वार पर कभी फटकार तो कभी धमाल दर्शकों को गुदगुदा रहा है। शो के एपिसोड में कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने पहुंचे हैं। शो में कटरीना अपने दोस्त सलमान खान के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं, यहां तक की कटरीना ने सलमान खान की क्लास भी लगा दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान टेबल के आमने-सामने बैठे हुए हैं जिसके बाद दोनों के बीच हंसी मजाक शुरू हो जाता है। यहां तक की कटरीना कैफ ने सलमान से कहा कि हम पुलिस है तो हमें पुलिस का काम भी करना चाहिए। इसके बाद उन्होंने सलमान को उनके कुछ गुनाह गिनवाएंगी। साथ ही उन्हें जुर्म के लिए मंच पर सजा भी दी गई।

सलमान को दी सजा
शो के दौरान कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी से कहते हुए भी नजर आईं कि ‘सलमान खान शूट पर अक्सर हमेशा लेट आते हैं। कटरीना की बात सुनकर सलमान कहते हैं ‘कबूल है’, जिसके बाद कैटरीना सलमान को गाना गाने के लिए कहती हैं। सलमान ‘ओ मेरे दिल के चैन, चैन आए मेरे दिल को दुआ कीजिए।’ गाना  गाने के साथ ही फनी डांस भी करने लगते हैं।

कटरीना की आंखो में देखते रह गए सलमान
सलमान के फनी डांस को देखकर कैटरीना और रोहित अपनी हंसी नहीं रोक पाते। शो में हर विकेंड पर सलमान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं वहीं इस बार कटरीना ने सलमान की जमकर क्लास लगाई है। गेम में कटरीना कहती हैं कि सलमान हमेशा कोरियोग्राफर के बताइए स्टेप की जगह खुद की स्टेप्स करते हैं। इस पर सलमान अपना गुनाह को कबूल कर लेते हैं। जिसके बाद कटरीना उनकी आंखों में आंखें डाल कर 30 सेकंड तक देखकर उनकी तारीफ करने को कहती हैं। सलमान कटरीना की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि आपके लिए 30 सेकंड से भी कम है।