बिग बॉस मराठी को मिलेगा नया होस्ट, महेश मांजरेकर का कॉन्ट्रैक्ट हुआ ख़त्म

337
big boss marathi
big boss marathi

फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर पिछले 3 सालों से बिग बॉस मराठी होस्ट करते आ रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 15 में भी उन्होंने सलमान खान के साथ मिलकर कुछ देर के लिए हिंदी शो को होस्ट किया था और कंटेस्टेंट्स से बातें भी की थी. उनके होस्टिंग का स्टाइल बिग बॉस हिंदी के फैंस को इतना अच्छा लगा कि कुछ लोगों ने उन्हें सलमान खान से बेहतर होस्ट बताया. वहीं, महेश मांजरेकर के फैंस के लिए बुरी खबर है. बिग बॉस मराठी का आने वाला सीजन 4 महेश मांजरेकर होस्ट करेंगे या नहीं इस बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

दरअसल पिछले 3 सालों से बिग बॉस मराठी होस्ट करने वाले महेश मांजेरकर का इस शो के लिए 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट किया गया था. अब 3 सीजन पूरे होने के बाद यह कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है. अब यह कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद क्या महेश मांजरेकर इस शो का नया सीजन होस्ट करेंगे या उनकी जगह कोई और एक्टर ये शो होस्ट करेगा यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश मांजरेकर भी ये शो फिर से होस्ट करने के लिए उत्सुक है.

पिछले साल महामारी की वजह से बिग बॉस मराठी का तीसरा सीजन पोस्टपोन कर दिया गया था. वरना आम तौर पर यह सीजन मई के महीने में शुरू हो जाता है. पिछले साल बिग बॉस मराठी के वीकेंड के एपिसोड के टाइमिंग बिग बॉस हिंदी के ‘वीकेंड के वार’ के साथ क्लैश हुए थे. इसलिए अब कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस मराठी सीजन 4 मई महीने से ही शुरू किया जाने वाला है. इसके लिए मेकर्स ने तैयारियां भी करना शुरू कर दिया है.

‘अंतिम’ की शूटिंग के दौरान महेश मांजरेकर को पता चला था कि उन्हें कैंसर हैं लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. एक तरफ वह कीमोथेरेपी का ट्रीटमेंट लेते रहें और दूसरी तरफ उन्होंने ‘अंतिम’ के लिए अपना निर्देशन जारी रखा. हालांकि अब महेश मांजरेकर पूरी तरह से कैंसर से ठीक हो गए और बिल्कुल स्वस्थ है