रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी से मिले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आज़ाद

195
Jayant chaudhary met Chandrashekhar azad

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद और राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की बुधवार को मुलाकात हुई. यूपी चुनाव खत्म होने के बाद दोनों नेताओं की ये पहली मुलाकात है. चंद्रशेखर से हुई मुलाकात की तस्वीर खुद जयंत चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की और कहा कि हमने कई मुद्दों पर चर्चा की.

जयंत चौधरी ने चंद्रेशखर आजाद की जो तस्वीर साझा की है उसमें वो दोनों एक दूसरे का हाछ पकडे़ दिखाई दे रहे हैं. इस मुलाकात पर जयंत ने लिखा, “आज चंद्रशेखर आज़ाद के साथ मेरी कई मुद्दों पर चर्चा हुई. उन्होंने राजस्थान में पाली के रहने वाले जितेंद्र मेघवाल के शोक संतप्त परिवार का दुख बयान किया. हमने युवाओं के सशक्तिकरण और सामाजिक न्याय से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की.”

जयंत चौधरी के साथ मुलाकात की तस्वीर चंद्रेशेखर ने भी शेयर की. उन्होंने लिखा, “आज दिल्ली में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रद्धेय जयंत चौधरी जी के साथ मुलाकात हुई. राजस्थान के पाली में हुए विभत्स घटना मामले के साथ सामाजिक न्याय एवं देश में बढ़ रही बेरोजगारी पर चर्चा हुई. मुलाकात के दौरान वीरेंद्र शिरीष और प्रशांत कनौजिया भी मौजूद रहे.”

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में जयंत चौधरी की आरएलडी ने समाजवादी पार्टी गठबंधन में रहकर चुनाव लड़ा था. हालांकि चंद्रशेखर आज़ाद की आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) का सपा के साथ गठबंधन नहीं हो सका था. चंद्रशेखर आज़ाद ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर शहरी सीट से चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस सीट से कांग्रेस की चेतना पांडे, समाजवादी पार्टी की शुभावती शुक्ला और बहुजन समाज पार्टी के शम्सुद्दीन ख्वाजा मैदान में थे.