बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी के मुकाबले शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम सीट से भरा पर्चा, स्मृति ईरानी ने मंच से ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए

542

भाजपा प्रत्याशी शुवेंदु अधिकारी ने हल्दिया में अपना नामांकन दाखिल किया। वे नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। बंगाल के चुनावी अखाड़े में सबसे हॉट नंदीग्राम सीट से कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी भाजपा उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरें। उन्हों हल्दिया के एसडीओ कार्यालय में नामांकन दाखिल की। सुवेंदु अधिकारी के साथ नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी और बाबुल सुप्रियो उपस्थित थे। नंदीग्राम सीट से उनका टीएमसी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुकाबला है। नामांकन दाखिल करने के पहले सुवेंदु अधिकारी ने सुबह नंदीग्राम में दो मंदिरों में पूजा अर्चना की। इसके बाद हल्दिया में रोड शो से पहले वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सुवेंदु ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। सुवेंदु ने कहा कि बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनानी होगी। डबल इंजन की सरकार के बिना बंगाल का विकास नहीं हो सकता है। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि नंदीग्राम से हम ममता बनर्जी को हरायेंगे और हमारी जीत होगी।

उन्होंने कहा, हम लोग साधु समाज को सम्मान करते हैं। फुरफुरा शरीफ को लेकर कहा कि अब्बास सिद्दीकी जैसे लोग अब किसके मंच पर है, जरा सोचिए। भाजपा का एक ही उद्देश्य है, सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास। मुझे टीएमसी में रहते काम नहीं करने दिया, अब भाजपा ने हमे मौका दिया है, हम काम करेंगे। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में सीपीएम की उम्मीदवार को टीएमसी का समर्थन है। उन्होंने कहा कि राज्य में रोजगार के अवसरों की कमी है। बदलाव लाने के लिए, हमें इस टीएमसी सरकार को हटाने की जरूरत है। टीएमसी एक निजी कंपनी में बदल गई है, जहां केवल ‘दीदी’ और ‘भाईपो’ स्वतंत्र रूप से बात कर सकते हैं।