Happy Birthday Shreya Ghoshal: मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं, 16 साल की उम्र में गाया था बॉलीवुड का पहला गाना

1473

बॉलीवुड में अब तक 4 नेशनल अवॉर्ड्स, और 6 फिल्म फेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी सिंगर श्रेया घोषाल को हमारी तरफ से उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आज 12 मार्च को श्रेया घोषाल अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। बी-टाउन की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड सिंगर का यह साल बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि श्रेया जल्द नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी देते हुए श्रेया ने ट्वीट किया था।

अपनी ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ साझा करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

अपनी मधुर आवाज हर किसी को दीवाना बना देने वाली सिंगर श्रेया घोषाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई बेतहरीन गानें दिए हैं। श्रेया का जन्म 12 मार्च, 1984 को पश्चिम बंगाल में बेहरामपुर के मुर्शिदाबाद में हुआ था । करीब चार साल की उम्र से सिगिंग में ट्रेनिंग ले रहीं श्रेया बचपन से ही प्लेबैक सिंगर बनने के सपने देखा करती थीं। 16 साल की उम्र में वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में आईं। यहां उन्हें वो मंच मिला जिसकी उन्हें कब से तलाश थी। ना केवल उन्होंने वह शो जीता बल्कि यहां वह फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की नजरों में भी आ गईं।