श्मशान घाट के लिए निकला बप्पी लाहिरी का पार्थिव शरीर, पूरी हुई अंतिम संस्कार की तैयारी

313
bappi lahiri funreal
bappi lahiri funreal

बप्पी लहिरी ने इस दुनिया को अलविदा को कह दिया है. पूरे देश में शोक की लहर उठ गई है. हर कोई नम आंखों से इस वेटेरन सिंगर को याद कर रहा है. लता मंगेशकर को खो देने वाले गम से अभी लोग उभरे भी नहीं थे कि बप्पी लहिरी ने भी हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर ली. बप्पी दा के अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं. लहिरी निवास से उनका पार्थिव शरीर अब शमशान घाट के लिए निकल चुका है. वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फूलों से सजे ट्रक में बप्पी दा के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा है. इस गमगीन दृश्य को देखकर हर किसी की आंखों से आंसू हैं. लोग इस वीडियो के ज़रिए बप्पी दा को अंतिम विदाई दे रहे हैं.

बप्पी लहिरी का अंतिम संस्कार आज यानी 17 फरवरी को मुंबई स्थित विले पार्ले में स्थित पवनहंस श्मशान घाट पर होगा. वहां भी तैयारी हो चुकी है. पवन हंस से भी एक वीडियो सामने आया है. अब कुछ ही देर में बप्पी दा को सुपुर्द ए खाक कर दिया जाएगा. बता दें कि बप्पी दा के बेटे बप्पा लहिरी का परिवार इंतज़ार कर रहा था. बप्पा भी पिता को आखिरी विदाई देने अमेरिका से पहुंच गए हैं.

बप्पी लहिरी की बेटी रीमा लहरी बेसुध हो गई हैं. रीमा का पिता का शव देख रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि बप्पी दा ने अपनी आखिरी सांस बेटी रीमा की बाहों में ही ली है. बता दें कि बप्पी लहिरी ने मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में मंगलवार (15 फरवरी) की रात को अंतिम सांस ली.