Bank Job : दिल्ली , लखनऊ के तमाम शहरों में निकली है ऑफिसर की भर्ती , 45000 महीना है सैलरी , तुरंत फॉर्म भरे

443
bank of baroda jobs
bank of baroda jobs

Bank Job : सरकारी नौकरी का सपना अगर आप देख रहे हो तो ये आपके लिए खुश कर देने वाली खबर है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने हालही जारी किये नोटिफिकेशन में वेल्थ रिसोर्स सर्विस के लिए ह्यूमन रिसोर्स (Human Resource ) के पदों के लिए भर्ती निकली है। इस भर्ती में कुल 500 लोगो की भर्ती होनी है। लखनऊ , वाराणसी , कानपुर , बरेली , दिल्ली ये शहर भी शामिल है।

Post Name एक्वीजिशन ऑफिसर
Last Date To Apply14 March 2023
No. Of Vacancy500 Post

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एक्वीजिशन पद के ऑनलाइन आवेदन इनकी ऑफिसियल वेबसाइट http://www.bankofbaroda.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते है। इस पद के लिए एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला को केवल 100 रुपये आवेदन शुल्क भरकर आवेदन कर सकते है। इस पद के आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2023 है।

इस पद के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए

एक्वीजिशन ऑफिसर पद के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है। उमीदवार की उम्र काम से काम 21 और अधिकतम 28 वर्ष होनी चाहिए। साथ ही किसी पब्लिक बैंक में एक साल का कार्य का अनुभव होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आप निचे दिए नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके देख सकते है।

एक्वीजिशन ऑफिसर के पदों की वैकेंसी

कुल पोस्ट – 500
एससी – 75
एसटी -37
ओबीसी -135
अनारक्षित – 203
इडब्लूएस – 50

एक्वीजिशन ऑफिसर की सैलरी क्या है

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एक्वीजिशन ऑफिसर की सैलरी 5 लाख पर एनम है। मेट्रो सिटीज के लिए 5 लाख सालाना और नॉन मेट्रो सिटीज के लिए 4 लाख सालाना राखी है.

Apply Link Click Here
Notification Download Click Here
Follow on InstagramClick Here