‘बालिका वधू’ रखने जा रही है बॉलीवुड में कदम, अविका गौर को विक्रम भट्ट करेंगे लॉन्च

298
avika gaur bollywood debut

टीवी की दुनिया में सीरियल बालिका वधू से अविका गौर हर जगह छा गई थीं. अविका इस सीरियल से घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया था. बालिका वधू के बाद अविका कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. टीवी की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अविका अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस को दीवाना बनाने वाली अविका अब विक्रम भट्ट की फिल्म में काम करने जा रही हैं. विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फैंस को ये खुशखबरी दी है.

विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर अविका गौर और महेश भट्ट के साथ तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 1920 ने मेरे जीवन में नया चैप्टर शुरू किया और अब 1920 में सेट की गई एक और फिल्म इंडस्ट्री में आएगी.टैलेंटिड अविका गौर और डायरेक्टर कृष्णा भट्ट. 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट को मेरे मैंटॉर और गुरु महेश भट्ट ने लिखी है. इस बार मैं प्रोड्यूसर बना हूं.

अविका के बॉलीवुड डेब्यू पर सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.  जाकिर खान ने लिखा- शुभकामनाएं अविका. वहीं एक फैन ने लिखा- शुभकामनाएं अविका दी. आप पर बहुत गर्व है, ऑल द बेस्ट. एक फैन ने लिखा- तुम पर बहुत गर्व है छोटू. शुभकामनाएं डार्लिंग अविका.

आपको बता दें कुछ समय पहले अविका ने अपना ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस का दिल जीत लिया था. उन्होंने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद की तस्वीरें शेयर की थी जिसे देखने के बाद फैंस चौक गए थे. अविका की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.अविका बालिका वधू, ससुराल सिमर का और लाडो वीरपुर की मर्दानी सीरियल में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने हर सीरियल में एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लिया था.