कलर्स चैनल के सुपरहिट शो ‘बालिका वधू’ शो में आएगा 10 साल लम्बा लीप – आनंदी बनकर एंट्री मारेंगी शिवांगी जोशी

456
SHIVANGI JOSHI IN BALIKA VADHU

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री भी बॉलीवुड की राह पर चल रही है। पुराने सुपरहिट शोज के दूसरे पार्ट को लॉन्च करना तो अब फैशन सा बन गया है। कुछ महीने पहले ही कलर्स चैनल के सुपरहिट शो ‘बालिका वधू’ के दूसरे पार्ट को लॉन्च किया गया था। पहले पार्ट की तरह नए सीजन को दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया। कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार मेकर्स ने शो में लीप लाने का फैसला ले लिया। शो में दस साल का लम्बा लीप आने वाला है और बड़ी आनंदी बनकर शिवांगी जोशी एक बार फिर से आपका दिल जीतने की तैयारी में हैं। मेकर्स ने ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें शिवांगी जोशी की झलक देखने को मिल रही है।

रिश्तों में उलझेगी आनंदी

बचपन में ही आनंदी की शादी जिगर से हो जाती है लेकिन वक्त के साथ-साथ ये रिश्ता बोझ सा बन जाएगा। आनंदी इस रिश्ते को तोड़ने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन जिस परिवेश में वो पली-बढ़ी है, वहां पर ऐसा करना पाप माना जाता है। ऐसे में उसकी जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री होगी। इस शख्स की एंट्री के बाद आनंदी की उलझी हुई जिंदगी सुलझती चली जाएगी, लेकिन इस बीच आनंदी को खूब पापड़ बेलने पड़ेंगे।

पर्दे पर दिखेगी नई जोड़ियां

शिवांगी जोशी इस शो में दो हीरो के अपोजिट नजर आएंगी। समृद्ध बावा इस शो में आनंद का किरदार निभाने वाले हैं। दूसरी ओर जिगर के रोल में रणदीप राय नजर आएंगे। टीवी के दर्शक इन नई जोड़ियों पर कितना प्यार लुटाने वाले हैं, ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा।

टीआरपी में आएगी उछाल?

देखा जाए तो शिवांगी जोशी की गिनती टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में होती है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की बदौलत शिवांगी जोशी की लोकप्रियता अब आसमान छूने लगी है। ऐसे में यकीनन ‘बालिका वधू 2’ को शिवांगी जोशी की लोकप्रियता का कुछ ना कुछ फायदा तो जरूर होगा।