Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘सत्यमेव जयते 2’ की धीमी शुरुआत – जॉन अब्राहम की फिल्म पर भारी पड़ी सलमान खान की ‘अंतिम’

726
FILM ANTIM

जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज को दो दिन हो चुके हैं। जबकि सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। पहले दिन ‘सत्यमेव जयते 2’ की धीमी शुरुआत रही जिसके बाद माना जा रहा था कि ‘अंतिम’ के आने के बाद मुश्किलें बढ़ सकती हैं, और ऐसा ही हुआ। कलेक्शन के मामले में ‘अंतिम’ भारी पड़ती नजर आ रही है। सलमान खान की अपनी फैन फॉलोइंग है भले ही फिल्म में वह मुख्य किरदार में ना हों लेकिन उन्हें देखने के लिए सिनेमाघरों में फैन्स पहुंच रहे हैं।

सिंगल स्क्रीन्स में अच्छा रिस्पॉन्स
‘सत्यमेव जयते 2’ को मल्टीप्लेक्स में ज्यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं। फिल्म को सिंगल स्क्रीन्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 3.60 करोड़ का कलेक्शन किया।

दो दिन का कलेक्शन
दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों का अनुमान है कि फिल्म ने करीब ढाई करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इस तरह दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 6 करोड़ रहा। याद दिला दें कि ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है।
कितना रहा ‘अंतिम’ का कलेक्शन
‘अंतिम’ में सलमान खान पुलिसवाले बने हैं जबकि आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। सलमान फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसका भी फायदा फिल्म को मिलता दिख रहा है। पहले दिन ‘अंतिम’ ने ठीक-ठाक बिजनेस किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है।