बाहुबली की वेब सीरीज को मिले नए निर्माता, एक्ट्रेस नयनतारा है मुख्य भूमिका में

332
Nayanthara leading lady of web series
Nayanthara leading lady of web series

मशहूर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और प्रभाष स्टारर फिल्म ‘बाहुबली’ को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म की कामयाबी के चर्चे केवल देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी थे. फिल्म के दोनों पार्ट इतने लोकप्रिय रहे कि इसके प्रीक्वल की तैयारी की जाने लगी. हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट ये था कि इस प्रीक्वल का निर्माण वेब सीरीज के तौर पर किया जा रहा था, लेकिन घोषणा के कुछ समय बाद ही इस पर रोक गई थी. इस वेब सीरीज का नाम था- Baahubali – Before The Beginning. एक रिपोर्ट के अनुसार, जिस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा था, उसने इस का निर्माण कार्य रोक दिया था. बताया जा रहा है कि इस सीरीज का निर्माण अब नए प्रोड्यूसर्स करेंगे.

रिपोर्ट के अनुसार, पहले इस वेब सीरीज को एसएस राजामौली द्वारा बनाया जा रहा था, लेकिन बाद में इसे सिद्धार्थ तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस को दे दिया गया, जो पीरियोडिक और ऐतिहासिक ड्रामा बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस सीरीज को कुणाल देशमुख निर्देशित करने वाले थे, लेकिन अब वो भी इस प्रोजेक्ट से अलग हो चुके हैं.

सूत्रों के हवाले से टीओआई ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि जिस बाहुबली वेब सीरीज के काम को रोक दिया गया था, उसे अब बॉम्बे फेबल्स के तौर पर नए क्रिएटिव प्रोड्यूसर मिल गए हैं. अब तक इस वेब सीरीज से कई नाम जुड़ चुके हैं और कई ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. पहले केसारी के निर्देशक अनुराग ठाकुर से भी बातें चल रही थीं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ उनकी बात नहीं बनी और उन्होंने इस सीरीज का निर्देशन करने से इनकार कर दिया.

इसके अलावा कई सितारों के नाम भी इस सीरीज से जुड़े, जिनमें मृणाल ठाकुर भी एक हैं. एसएस राजामौली जब इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थे, तब इसमें मृणाल ठाकुर को लिया जा रहा था, लेकिन प्रोजेक्ट जब पहली बार रुका तो अभिनेत्री भी इससे अलग हो गईं. इसके बाद वामिका गब्बी को शिवगामिनी के किरदार के लिए और साउथ की सुपरस्टार नयनतारा को इस वेब सीरीज के लिए साइन किया गया था. नयनतारा का ये डिजिटल डेब्यू होगा.

फिलहाल, कहा जा रहा है कि नयनतारा अभी इस सीरीज से जुड़ी हुई हैं, लेकिन वामिका गब्बी को लेकर को स्पष्ट जानकारी नहीं है कि वो इसका हिस्सा हैं या नहीं. अब जब सीरीज से क्रिएटिव प्रोड्यूसर्स जुड़ गए हैं, तो देखना होगा कि इस प्रोजेक्ट में किन सितारों को जगह मिलेगी और किन्हें नहीं.