फिल्म ‘डॉक्टर जी’ 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी आएगी नजर

236

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के व्यस्त एक्टर्स में से एक हैं। अब उनकी एक और फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनके साथ रकुल नजर आ रही हैं। दोनों डॉक्टर के गेटअप में हैं और कैम्पस में खड़े हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म
आयुष्मान ने तस्वीर के साथ बताया कि फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘सिनेमाघरों के लिए अपना अपॉइंटमेंट 17 जून 2022 को बुक कराने के लिए तैयार हो जाइए। डॉक्टर जी में रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह और मैं साथ आ रहा हूं।‘

अलग है विषय
यह एक कॉमेडी कैम्पस ड्रामा फिल्म है, जिसमें आयुष्मान गायनाकोलॉजिस्ट बने हैं। फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप हैं। आयुष्मान और जंगली पिक्चर्स की यह तीसरी फिल्म साथ में है। इससे पहले एक्टर ने जंगली पिक्चर्स के साथ ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ की थी।

एक और फिल्म की रिलीज डेट
बीते दिनों आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ की रिलीज डेट का ऐलान किया गया। फिल्म 31 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनेक का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। सिन्हा की यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।