बंगाल में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने घर घर जाकर मांगे वोट – कहा- जनता का हक वापस दिलाएगी भाजपा

416

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत का बुधवार को बेहला पश्चिम में डोर टू डोर कार्यक्रम था। घर-घर जाकर लोगों को केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों के बारे में अवगत करवाते हुए वोट मांगे। इस दौरान उनके साथ बेहला पश्चिम से भाजपा की प्रत्याशी पायल सरकार और भाजपा के अन्य कार्यकर्ता भी थे।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बेहला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के ए.के. पाल रोड समेत आसपास के इलाके में डोर-टू-डोर कैंपेन के साथ साथ क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी की। इस दौरान मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में अनेकों योजनाएं शुरू की, लेकिन पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने इन योजनाओं से यहां के लोगों को वंचित रखा। देश के नागरिकों को जब प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना समेत तमाम योजनाओं का लाभ मिल रहा था, तो बंगाल में ममता दीदी ने इन योजनाओं से यहां के लोगों को वंचित रखकर सबसे बड़ा पाप किया है।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने घर-घर जाकर वोट मांगते हुए कहा कि इन सभी योजनाओं का लाभ आप सभी को भी मिलेगा, आप सभी इस चुनाव में कमल के फूल पर वोट देकर पश्चिम बंगाल में भाजपा की प्रचंड जीत में भागीदार बनें, जिससे आपको अपना हक मिल सके। गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग भी की और उन्हें हर बूथ को मजबूत बनाने के टिप्स दिए। इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत का स्वागत पुष्प वर्षा के साथ किया गया। डोर टू डोर कैंपेन के दौरान चारों तरफ से जय श्रीराम के नारों से स्थानीय लोग मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का स्वागत कर रहे थे।