आर्यन खान और शाहनाज गिल Google Top-10 Searched Celebrities की लिस्ट में शामिल – पहले स्थान पर एलेक बाल्डविन

687

साल 2021 अपने अंतिम पड़ाव की ओर है. इस साल कई ऐसे सेलेब्रिटी थे जो लाइमलाइट में किसी ना किसी कारण से छाए हुए थे. गूगल विश्व का सबसे बड़ा सर्च इंजन है. हर साल वो एक लिस्ट जारी करता है जिसमें वो उन लोगों के नाम बताता है जो पूरे साल में सबसे ज्यादा बार सर्च (Google Top-10 Searched Celebrities) किए गए हों. इस साल भी गूगल में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी की है जिसमें दुनिया भर के सेलेब्रिटी शामिल हुए. उस लिस्ट में भारत के दो ऐसे नाम शामिल हैं जो बड़े सलेब्स ना होते हुए भी इस साल सुर्खियों में बने रहे.

इस साल सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल भारतीयों में जो पहला नाम है वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान है और दूसरा नाम टीवी एक्ट्रेस शाहनाज गिल का है. आर्यन खान इस लिस्ट ने सबसे टॉप भारतीय इसलिए हैं क्योंकि इस साल वो सबसे विवादित सेलेब्रिटी भी रहे थे. जब से व्व ड्रग्स केस में फंसे तभी से उनका नाम गूगल पर सर्च किया जाने लगा. आर्यन खान को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. इस साल के सबसे विवादित मामलों में से एक था शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस का मामला. अब वो जेल से बाहर हैं लेकिन केस अभी भी उनपर चल रहा है.

आर्यन तीसरे और शाहनाज सातवें स्थान पर
शाहनाज गिल टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं लेकिन इस साल वो किसी और वजह से सुर्खियों में रहीं. उनके बॉयफ्रेंड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद शाहनाज गिल भी चर्चा में रहीं. उनके निधन के बाद व्व सदमें में चली गईं थी. करी 2 महीने बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्रिब्यूट वीडियो शेयर किया था. इसी साल शाहनाज की पहली पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ भी रिलीज हुई जो खूब पसंद की गई. ईस फिल्म में दिलजीत दोसांझ उनके साथ थे.

Alec Baldwin हैं इस लिस्ट में टॉप पर
इस टॉप 10 सेलेब्स की लिस्ट में सिर्फ दो भारतीय हैं और इनके अलावा जो सेलेब्रिटी हैं उनमें से पहले स्थान पर एलेक बाल्डविन (Alec Baldwin) हैं. दूसरे नंबर पर पीट डेविडसन और तीसरे नंबर पर आर्यन खान हैं. वहीं गिन करनो और आर्मी हैमर क्रमशः चौथे और पांचवे नंबर पर हैं. कारमेन सेलिनास छठे, शाहनाज गिल सातवें, इलियट पेज आठवें, डेव चैपल नवें और ब्रेण्डा सांग दसवें स्थान पर हैं. ये सभी दुनिया भर के वो कलाकार हैं जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा बार किन्ही कारणों की वजह से सर्च किया गया.