Chakda Xpress की Anushka Sharma ने की जबरदस्त बॉलिंग, क्लीन बोल्ड हुए विराट कोहली

244
anushka sharma's chakda express practice

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ की तैयारी जोरों पर कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें फिल्म में प्रसिद्ध भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की भूमिका के लिए उनकी तैयारियों को दिखाया गया है.अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट अभ्यास का वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया “गेट-स्वेट-गो! हैशटैग चकदा एक्सप्रेस की तैयारी दिनों दिन कठिन और तीव्र हो रही है.” उक्त फिल्म के साथ अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के बाद फिल्मों में वापसी कर रही है.

https://www.instagram.com/reel/Ca873Z4p1x1/?utm_source=ig_web_copy_link

झूलन गोस्वामी के पास अंतरराष्ट्रीय करियर में एक महिला द्वारा लिए गए सबसे अधिक विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है.

वह हाल ही में चल रहे आईसीसी विश्व कप में महिला विश्व कप इतिहास में संयुक्त रूप से सर्वाधिक विकेट लेने वाली गेंदबाज भी बनीं. झूलन ने 1982 से 1988 तक ऑस्ट्रेलिया के लिन फुलस्टन द्वारा लिए गए 39 विकेटों की बराबरी की.

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित ‘चकदा एक्सप्रेस’ झूलन की प्रेरणादायक यात्रा पर आधारित है, क्योंकि वह गलत राजनीति से उत्पन्न बाधाओं के बावजूद अपना रास्ता खुद तय करती है.

अपने दृढ़ संकल्प और धैर्य के माध्यम से सफलता का स्वाद चखने के बाद, वह भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के पद तक पहुंचीं. 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था.