बेटी की शादी के लिए दुल्हन की तरह से सजा अनिल कपूर का घर – ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी संग रिया कपूर आज लेंगी सात फेरे

521

बॉलीवुड के नायाब एक्टर अनिल कपूर (anil kapoor) की छोटी बेटी और सोनम कपूर (sonam kapoor) की बहन रिया (rhea kapoor) आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ आज (14 अगस्त) शादी करने वाली हैं. रिया और करण एक लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब हाल ही में फोटोज सामने आई हैं जिनमें शादी के लिए अनिल का घर सजा हुआ दिखाई दे रहा है.

रिया और करण काफी समय से एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते आ रहे हैं. ऐसे में अब दोनों ने शादी के लिए आज का दिन चुना है. अब बेटी की शादी के लिए लिए अनिल कपूर का जुहू स्थित घर पूरी तरह से सज चुका है.

अनिल कपूर का सजा बंगला
अनिल कपूर के बंगले के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया है. बताया जा रहा है शादी की रस्में यहीं पर होंगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब शादी की रस्में कुछ दिन चलने वाली हैं. हालांकि अभी कपूर परिवार की तरफ से किसी भी प्रकार का आधिकारिक ऐलान इस पर नहीं किया गया है.

हालांकि घर की सजावट से इतना साफ हो गया है कि रिया कपूर की शादी घर से ही होने वाली है. रिया की शादी के लिए अनिल कपूर के घर को भी खास अंदाज में सजाया गया है. सोशल मीडिया पर सजे हुए घर की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

सोनम ने लगाई थी मुहर
दोनों के रिश्ते पर करीब 3 साल पहले सोनम कपूर ने मुहर लगाई थी. अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने कहा था कि रिया करण को 13 साल से डेट कर रही हैं.

कहा जाता है कि 2013 में वैसे करण और रिया शादी करने वाले थे, ये वो वक्त था जब सोनम की शादी नहीं हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस वक्त करण और रिया की शादी दिसंबर की किसी डेट के लिए फिक्स तक हो गई थी. लेकिन किन्हीं कारण से तब दोनों की शादी फिर नहीं हो पाई थी.