दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल पूछने पर पत्रकार से भिड़ गईं कंंगना – कहा- ‘मैं यहां उनकी फिल्म प्रमोट करने नहीं आयी

807
Happy 35th Birthday Kangana Ranaut

बॉलीवुड की बेबाक गर्ल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी जुबानी तलवार से प्रहार कर चर्चा में आ जाती हैं. बॉलीवुड के कई बिग स्टार्स के साथ उनके कोल्ड वॉर किसी से नहीं छुपे. आए दिन वो किसी न बॉलीवुड सेलेब्स की क्लास लगाती नजर आ जाती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जो उनकी रडार पर रहती हैं और एक बार फिर कंगना के गुस्से की भेंट चढ़ गई हैं. कंगना रनौत एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी के शो लॉक अप के लॉन्च इवेंट के दौरान स्टेज पर पहुंची तो कंगना से दीपिका को लेकरएक पत्रकार ने ऐसा सवाल कर दिया कि कंगना भड़क गईं और उन्होंने जर्लनलिस्ट की क्लास लगाते हुए दीपिका पर उल्टा वार कर दिया .

दीपिका की फिल्म प्रमोट नहीं कर सकती
मीडिया पर्सन ने नेकलाइन और पहनावे को लेकर कंगना से पूछा गया कि दीपिका को एक महिला होने के नाते उनकी ड्रेसिंग के लिए ट्रोल किया जाता है. इस पर कंगना दीपिका को सपोर्ट करने की बजाय गुस्से से लाल हो गई और कहा, ‘देखो, मैं यहां उन्हें डिफेंड करने के लिए हूं, जो खुद को डिफेंड नहीं कर सकते हैं. वो खुद को डिफेंट कर सकती हैं, उनके पास प्रिवलेज है, प्लेटफॉर्म है और मैं उनकी फिल्म इधर प्रमोट नहीं कर सकती हूं.’

हाल ही में एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कथित तौर पर दीपिका पादुकोण के छोटे कपड़ों पर तंज कसा था. वहीं कंगना के इस मिजाज से ये भी साफ हो गया कि उनके और दीपिका के बीच के खटास अभी कम नहीं हुई है.

ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत मीडिया पर्सन पर भड़की हों इससे पहले भी वो अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान एक जर्नलिस्ट पर अपने गुस्से की आग बरसा चुकी हैं. कंगना का आरोप था कि पत्रकार ने उनकी फिल्म मणिकर्णिका के बारे में निगेटिव बातें लिखी थीं. हालांकि, पत्रकार कंगना के आरोपों को नकराता रहा लेकिन बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ने उसकी एक न सुनी थी.

कंगना ने भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर की बेइज्जती करनी शुरू कर दी थी. कंगना और पत्रकार के बीच जमकर बहस हुई थी. ये मामला काफी समय तक गर्माया रहा था और तो और कई पत्रकारों ने कंगना को बायकॉट कर दिया था. ये मामला कोर्ट में भी पहुंचा और फिलहाल कोर्ट में इस पर कई तारीखों में सुनवाई भी हुई है.