अमेरिकी एक्ट्रेस एनालिन मैककॉर्ड ने की रूस और यूक्रेन के बीच शांति की अपील, जमकर हुईं ट्रोल

393
American Actress AnnaLynne McCord
American Actress AnnaLynne McCord

रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग में सभी लोग शांति की अपील कर रहे हैं। सब यही चाहते हैं कि यह सब जल्दी ही खत्म हो जाए और इसके लिए लोग शांति की मांग कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच अमेरिकी अभिनेत्री एनालिन मैककॉर्ड द्वारा इस मामले में शांति की अपील करने का एक प्रयास सोशल मीडिया पर उनके लिए भारी पड़ गया। उन्होंने अपनी इस अपील में ‘व्लादिमीर पुतिन’ की मां बनने की इच्छा जताई, जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का समना करना पड़ रहा है। 

मैककॉर्ड ने गुरुवार सुबह अपना यह वीडियो रूसी राष्ट्रपति के लिए अपने ट्वीटर पर अपलोड किया था। गौरतलब है कि पुतिन ने अपने सैनिकों को पड़ोसी देश यूक्रेन पर आक्रमण करने का आदेश दे दिया है, जिसके बाद अभिनेत्री ने यह वीडियो पोस्ट की।

पूरे वीडियो में मैककॉर्ड इस बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं कि पुतिन का जीवन कैसे अलग होता अगर वह उनका पालन -पोषण करतीं। एक ट्रोलर ने उन्हें लिखा, “यह कविता पुतिन को जरूर ही रोक देगी। आप बहुत बहादुर और ताकतवर हैं मैककॉर्ड।” एक अन्य ने मजाक में कहा, “अगली बार ‘इमेजिन’ गाएं। वह इससे कई ज्यादा आसान है।”

रूस के इस हमले में कम से कम 137 उक्रेनियों की मौत हो गई है। यह हमला दूसरे विश्व युद्ध के बाद से एक यूरोपीय राज्य पर सबसे बड़ा हमला है। रूस ने गुरुवार को राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा युद्ध की घोषणा के बाद भूमि, वायु और समुद्र से अपना आक्रमण शुरू किया। अमेरिका और यूक्रेन के अधिकारियों का कहना है कि रूस का लक्ष्य कीव पर कब्जा करना और सरकार गिराना है।