Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री, जैस्मीन भसीन का साथ देने आ रहे हैं अली गोनी

755

बिग बॉस 14 में इस वक्त वाइल्ड कार्ड एंट्री का दौर चल रहा है। सबसे पहले नैना सिंह, शार्दुल पंडित और कविता कौशिक को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई। कविता कौशिक ने घर में काफी माहौल भी बदला है। अब बारी है एक्टर अली गोनी। प्रतिभागी जास्मीन भसीन स्पेशल बेस्ट फ्रेंड अली को लेकर पहले चर्चा थी। लेकिन अब कलर्स ने प्रोमो जारी करके इस बात को कन्फर्म कर दिया है।

कलर्स ने जो प्रोमो जारी किया है। उसमें अली गोनी और जास्मिन के रिश्ते के बारे में बताया गया है। वीडियो में अली कहते नज़र आ रहे हैं- ‘बेस्ट फ्रेंड से कीमती है तू। तेरी हंसी में बसती है मेरी खुशी। इसलिए सोचा था काट लूंगा तीन महीने। उन लम्हों को याद किए। लेकिन तभी तेरी आंखों में आंसू देख लिए। और इरादा बदल दिया। आ रहा है ये तेरा दोस्त 4 नवंबर को।’ इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- आ रहे हैं अली गोनी बनने जास्मिन भसीन का सपोर्ट सिस्टम और खेलने ये बिग बॉस का गेम।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अली की एंट्री गेम की शुरुआत में हो जाती। उस वक्त भी उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि, उस वक्त अली के पास कुछ और भी काम थे। अब वह घर में एंट्री लेने को तैयार हो गए हैं। घर से बाहर रहते हुए अली ने जास्मिन को खू़ब सपोर्ट किया है। हालांकि, कुछ समय पहले जास्मिन ने अली को बार-बार अपना दोस्त बताए जाने पर आपत्ति भी जताई थी।

बता दें, अली और जास्मिन ने कभी भी कपल होने की बात पर मुहर नहीं लगाई है। घर में शुरू में भले ही जास्मिन रोती दिखीं। लेकिन अब वह काफी सही गेम खेल रही हैं। ऐसे में अली गोनी की एंट्री अपने आप एक ट्विस्ट हो सकता है। वहीं, अगर दोनों के बीच कैमेस्ट्री बनती दिखती है, तो इसका फायदा भी बिग बॉस को मिल सकता है। अब देखना है कि यह वाइल्ड कार्ड कौन-सा कार्ड बनता है?