अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ मचा रही बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 2 दिन में शामिल हुई 100 करोड़ी क्लब में

706
allu arjun's pushpa
allu arjun's pushpa

साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म सिनेमाघरों पर धमाल मचा रही है. दुनियाभर में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. दो दिन में फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. उम्मीद की जा रही थी ये फिल्म क्रिसमस तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली है मगर इसने तो दो दिन में ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने पुष्पा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया- पुष्पा वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. इस फिल्म को यूएसए में भी काफी पसंद किया जा रहा है. रमेश बाला ने बताया कि फिल्म ने वहां दूसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया है.

आपको बता दें पुष्पा ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 57.83 करोड़ का बिजनेस कर लिया था और अब दूसरे दिन ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अगर पुष्पा का बिजनेस इस तरह शानदार रहा तो फिल्म को 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.

पुष्पा फिल्म को दो भागों में बनाया गया है. 17 दिसंबर को फिल्म का पहला भाग पुष्पा द राइज रिलीज हुआ है. इस फिल्म की कहानी चंदन की लकड़ी की तस्करी पर आधारित है. फिल्म में अल्लू चंदन की लकड़ी के तस्कर बने हैं. ये फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है.

पुष्पा को ऑडियन्स और क्रिटिक के मिक्स रिव्यू मिले हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहाद फासिल लीड रोल में नजर आए हैं. इस फिल्म में सामंथा का आइटम सॉन्ग भी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का दूसरा भाग अगले साल रिलीज होगा. जल्द ही मेकर्स फिल्म के दूसरे भाग को लेकर अपडेट देंगे.

फिल्म के रिव्यू की बात करें तो ये एक्शन से भरपूर फिल्म है. पुष्पा में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग और बॉडी लैंग्वेज को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही रश्मिका मंदाना का अलग अवतार काफी पसंद किया जा रहा है.