Blast in Pakistan: पाकिस्तान के कराची में विस्फोट – 15 लोगों की मौत, 12 लोग बुरी तरह जख्मी, ​धमाके के बाद गिरी इमारत में कई लोग दबे

341
blast

पाकिस्तान एक बार फिर धमाके से दहल गया है. पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में विस्फोट में मरने वालों की संख्या 15 हो गई. विस्फोट की वजह से एक इमारत ढह गई. राहत और बचाव दल के अधिकारी अभी भी इमारत के मलबे के नीचे फंसे लोगों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं. मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है. पाकिस्तान के उर्दू समाचार चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कराची के शेरशाह इलाके में ये धमाका हुआ जिसमें एक इमारत आंशिक रूप से ढह गई.

विस्फोट के बाद कई लोग मलबे में दबे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विस्फोट के बाद पुलिस और बचाव अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. विस्फोट की वजह का अभी साफ तौर से पता नहीं चल पाया है. विस्फोट की प्रकृति का पता पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि घटना विस्फोटकों में धमाके के कारण हुई. वहीं गैस रिसाव की वजह से भी विस्फोट की आशंका जताई जा रही है.

विस्फोट के कारणों की जांच जारी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के विशेष सहायक शाहबाज गिल (Shahbaz Gill) ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-i-Insaf) के सांसद आलमगीर खान (Alamgir Khan) के पिता दिलावर खान की भी विस्फोट में मौत हो गई. गिल ने उर्दू में ट्वीट किया, “हम आलमगीर खान और अन्य शोक संतप्त परिवारों के दुख को साझा करते हैं.” फिलहाल विस्फोट की गहनता से जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here