अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के लिए हो रही है जमकर एडवांस बुकिंग, दर्शको के लिए लौट सकते हैं पुराने दिन

1198

अक्षय कुमार के फैंस का इंतजार खत्न हुआ। उनकी मच अवेटेड मूवी बेल बॉटम देश के कई राज्यों के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है । 19 अगस्त 2021 को ये फिल्म आ रही है। लंबे समय बाद किसी बड़े स्टार की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 19 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। दर्शक बेलबॉटम का मजा 2D और 3D में ले सकते हैं । खबर है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी चल रही है। बेल बॉटम के लिए हैदराबाद,कोलकाता और दिल्ली जैसे बड़े बड़े शहरों में एडवांस बुकिंग के लिए अच्छा रिस्पांस मिला है। यही नहीं बेंगलुरु और अहमदाबाद जैसे बड़े शहरों में इस फिल्म के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है । कोरोना वायरस के प्रतिबंधों को देखते हुए केवल 50 % की क्षमता के साथ सिनेमा हॉल खुले हैं। तब भी फिल्म के मेकर्स अच्छी उम्मीद लगाए हुए हैं।

आपको बता दें फिल्म में अक्षय एक जासूस के रोल में हैं जिसका कोड नेम बेलबॉटम है। कहानी 80 के दशक की है जब भारत का एक विमान आतंकवादियों ने हाईजैक कर लिया था । ऐसे में विमान को छुड़ाने की प्लानिंग जासूस बेलबॉटम को दी जाती है।

आपको बता दें की स्पाई थ्रिलर मूवी बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी । पिछले दिनों लारा दत्ता प्रोथेस्टिक मेकअप को लेकर चर्चा में रहीं। उनका मेकअप देख कर सोशल मीडिया पर हर कोई हैरान हो गया । उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। उनके मेकअप मन की भी काफी तारीफ़ हो रही है।

‘बेल बॉटम’ फिल्म कोरोना महामारी की पहली लहर के बाद शुरू होने वाली पहली फिल्मों में से एक थी और निर्माताओं ने बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए इसे स्कॉटलैंड में स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में पूरा किया था। फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं। बता दें बेलबॉटम को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और रणजीत तिवारी ने इसे डायरेक्ट किया है।