अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को किया बर्थडे विश, मालदीव में मना रहे है छुट्टियाँ

883
akshay kumar wishing his wife twinkle happy birthday
akshay kumar wishing his wife twinkle happy birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहीं हैं। इस मौके पर उनके पति बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बेहद ही खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन विश किया है। इस समय अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मालदीव्स में हैं और ट्विंकल अपना बर्थडे मालदीव्स में अक्षय और बेटी नितारा के साथ सेलिब्रेट कर रहीं हैं। अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी टीना यानी ट्विंकल खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ही अक्सर अपना स्पेशल बॉन्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अक्षय कुमार का अंदाज भी ज़रा हटकर है, ये बात तो सभी जानते हैं। अब उन्होंने ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन को खास बनाने के लिए बहुत ही स्पेशल अंदाज में पोस्ट की है। अक्षय ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के बर्थडे पर मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, तुम्हारा साथ मेरे साथ है, यहां तक की ब्लूज को भी मेरे कदमों में लाना आसान है, यहां पर अक्षय ने जीवन की कठिन परिस्थितियों में ट्विंकल के साथ के बारे में लिखा है। अक्षय ने ट्विंकल को बर्थडे विश करते हुए लिखा, जन्मदिन मुबारक हो टीना, इसी के साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं, और एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्विंकल को विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मिसेज खिलाड़ी, हम आप दोनों को प्यार करते हैं। इसी तरह से अन्य प्रशंसक भी ट्विंकल को बर्थडे विश कर रहे हैं और दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

अगर बात वर्क फ्रंट की करें तो ट्विंकल खन्ना एक राइटर के तौर पर काम कर रही हैं और उन्होंने तीन किताबें लिखी हैं। तो वहीं अक्षय कुमार की हाल ही में आई फिल्म सूर्यवंशी हिट रही