अप्रैल 2021 में रिलीज़ हो सकती है अक्षय कुमार कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’, जल्द सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

1002

जब से केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत क्षमता पर खोलने की अनुमति दी है, तब से फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ख़ुशी है । पिछले साल रिलीज के लिए लाइन में लगी कई फिल्मों को पोस्टपोन करना पड़ा था । हालांकि, अब लगता है कि इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। जो फिल्में लंबे वक्त से कोविड की वजह से रुकी हुई थीं, उन्हें अब जल्द ही रिलीज किया जा सकेगा। इसी बीच अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सूर्यवंशी (Sooryavansshi) को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई हैं।

दरअसल अगर ताजा रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी इस साल में थिएटर रिलीज की तैयारी में हैं। एक लीडिंग टैब्लॉयड ने खुलासा किया, “रोहित शेट्टी थिएटर मालिकों के साथ चर्चा कर रहे हैं । सह निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट भी इन बैठकों का हिस्सा हैं। निर्माता वीपीएफ (वर्चुअल प्रिंट शुल्क), राजस्व साझेदारी, ओटीटी और नाट्य रिलीज के बीच खिड़की को छोटा करने आदि जैसे सभी मुद्दों को प्रदर्शकों के साथ हल करना चाहते हैं । उन्हें भरोसा है कि जल्द ही इन मुद्दों पर सहमति बन जाएगी। टीम की योजना भव्य अंदाज में रिलीज डेट की घोषणा करने की है । आखिरकार लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है। सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म 2 अप्रैल, 2021 रिलीज के लिए स्लेटेड है ।

बता दें कि सूर्यवंशी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। इन सारी बातों के अभी भी फैन्स को आधिकारिक ऐलान का इंतजार करना होगा क्योंकि अभी भी मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जाना बाकी है।

बात करें सूर्यवंशी की तो फिल्म में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावीद जाफरी और सिकंदर खेर के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी फिल्म में खास किरदार में दिखाई देने वाले है.