सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव नहीं करेंगे तीन दिन तक कोई चुनावी कार्यक्रम

272
akhilesh yadav
akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तीन दिनों तक सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेंगे.अखिलेश ने ये फैसला अपने परिवार के कुछ सदस्यों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लिया है. अखिलेश एहतियात के तौर पर अगले तीन दिनों तक खुद को सार्वजनिक कार्यक्रमों से अलग रखेंगे. अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि परिवार के लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से वह तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएँगे.

सपा अध्यक्ष को अलीगढ़ के इगलास में राष्ट्रीय लोक दल के साथ संयुक्त रैली में शामिल होना था लेकिन वह इसमें शिरकत नहीं कर सके. उन्होंने ट्वीट में इसका जिक्र करते हुए कहा “आज की इगलास की ‘सपा-रालोद’ की संयुक्त रैली की अपार सफलता के लिए शुभकामनाएँ व सभी कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील.”

गौरतलब है कि बुधवार को अखिलेश की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने खुद के कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश को फोन करके उनकी ‘पत्नी और बेटी’ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. हालांकि समाजवादी पार्टी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि अखिलेश की बेटी को भी कोविड 19 संक्रमण हुआ है.