विराट की कप्तानी पर रहाणे बोले ‘कोहली हमारे कप्तान हैं और रहेंगे, कुछ मसाला नहीं मिलेगा’

244

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में ही शनिवार से खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। इसमें से एक सवाल ये पूछा गिया कि, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों की शारीरिक भाषा को लेकर कहा था कि वो सही नहीं था।

इसका जवाब देते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा कि, ये हमेशा संभव नहीं होता कि आप हमेशा एक ही तरह की एनर्जी के साथ मैदान पर उतरें। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कई बार भारतीय खिलाड़ियों की एनर्जी में कमी लगी और ऐसा विराट कोहली की वापसी की वजह से नहीं था। कई बार हमें भी मैदान पर एनर्जी की कमी लगती है। विराट कोहली हमारे कप्तान हैं और वहीं रहेंगे। आपको कुछ मसाला नहीं मिलेगा यहां।

आपको बता दें कि, टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में 227 रन से हार मिली थी और इसके बाद भारतीय टीम के चयन को लेकर कप्तान विराट कोहली पर काफी निशाना साधा गया था। इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान विराट ने कहा था कि, हमारी टीम के खिलाड़ियों का अप्रोच सही नहीं था और शारीरिक भाषा भी सही नहीं थी। विराट ने कहा था कि, दूसरी पारी में हमने अच्छा खेल दिखाया, लेकिन जीत नहीें पाए।

विराट कोहली ने इस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में अर्धशतकीय पारी खेली थी, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। भारत को जीत के लिए 420 रन का कठिन लक्ष्य मिला था, लेकिन पूरी टीम 192 रन पर आउट हो गई थी। विराट के अलावा गिल ने भी दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था, लेकिन अन्य बल्लेबाजों ने खासा निराश किया था। अब दोनों देशों के बीच दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से चेन्नई में ही खेला जाएगा।