डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठे अजय देवगन,अमिताभ बच्चन के साथ 7 साल बाद करेंगे काम

352

अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। सात साल बाद एक बार फिर ये जोड़ी फिल्म ‘मेडे (Mayday)’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे ,जबकि अमिताभ बच्चन के रोल के बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वही इस फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं। अजय देवगन पहली बार पिछली सदी के महानायक को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले अजय के पिता वीरू देवगन ने बिग को डायरेक्ट किया था। वही इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी।

आपको बता दे कि, इससे पहले अजय ने बिग बी के साथ फिल्म ‘मेजर साहब’, ‘खाकी’ और ‘सत्याग्रह’ में नज़र आ चुके हैं। आखिरी बार दोनों प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में साथ दिखे थे। फिल्म में दोनों की दमदार ऐक्टिंग दिखी थी, फैन्स ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया था।

वही अजय देवगन के वर्कफ़्रंट कि बात करे तो, वो आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी’ में नजर आए थे। इस फिल्म का प्रोडक्शन भी अजय ने ही किया था। वही अजय कि अपक्मिंग फिल्मों में ‘भुज’ , ‘बिग बुल’ और ‘मैदान’ जैसी फिल्में हैं। बात करें अमिताभ बच्चन की अपक्मिंग फिल्मों कि तो वो आखरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नज़र आए थे। वही इन दिनों बिग बी केबीसी का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘चेहरे’ , ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में भी हैं।