कंगना का स्टार किड्स पर एक बार फिर निशाना – कहा जाप करते हॉलीवुड का काम के लिए आते बॉलीवुड

424
KANGANA RANAWAT ON STAR KIDS
KANGANA RANAWAT ON STAR KIDS

कंगना रनवात को हम अक्सर उनके फिल्मों के अलावा उनके तीखे बयानों के लिए जाता है। अक्सर उनके बयानों की वजह से विवाद भी देखने को मिलता हैं । वह जल्द ही फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म के अलग अलग प्लेटफॉर्म्स पर इसका जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक विवादित बयान दिया है। इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि दक्षिण की फिल्में और उनकी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही हैं, जबकि हिंदी फिल्में लगातार दर्शकों को खींचने में विफल रही हैं?

इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते हैं। यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं फिर वे अंग्रेजी में बात करने लगते हैं और हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनके बात करने का अंदाज़ भी अलग होता है। आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने स्टारकिड्स को उबला हुआ अंडा तक बता दिया।

हालांकि इस दौरान कंगना ने बताया कि उनका इरादा किसी को ट्रोल करना नहीं है। बता दें कि रजनीश घई के निर्देशन में बनी धाकड़ 20 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।