घाटी के कश्मीरी पंडितों को आतंकियों का धमकी भरा पत्र, राज्य के उपराज्यपाल सिन्हा ने लिया बड़ा फैसला

534
Threat Letter to Kashmiri Pandits

कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में हवल ट्रांजिट में रहने वाले कश्मीरी पंडितों को आतंकी संगठन Lashkar-e-Islam ने धमकी भरा पत्र भेजा है. पत्र हवल ट्रांजिट के चीफ को भेजा गया है. इस पत्र में कहा गया कि ‘सभी प्रवासी नागरिक और आरएसएस एजेंट’ यहां से चले जाएं या फिर मौत का सामना करने के लिए तैयार रहें।

हवल ट्रांजिट के कश्मीरी पंडितों को भेजे गए धमकी भरे पत्र में Lashkar-e-Islam के कमांडर के हस्ताक्षर हैं. धमकी भरे पत्र में आगे लिखा गया कि यहां उन कश्मीरी पंडितों के लिए कोई जगह नहीं है जो कश्मीरी मुसलमानों को मारने के लिए कश्मीर में एक और इजराइल चाहते हैं. आखिरी में पत्र में लिखा था कि चाहे अपनी सुरक्षा दोगुना या तीन गुना कर लो मगर टारगेट किलिंग के लिए तैयार रहें. तुम मरोगे!

आपको बता दें कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितो की हो रही कतिथ हत्या के बीच राज्य के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एक बड़ा फैसला लिया है. उपराज्यपाल ने कहा कि पीएम पैकेज के तहत राज्य के सरकारी महकमों में नियुक्त कश्मीरी पंडितों को सुरक्षित जिलों में तैनात किया जाएगा. मनोज सिन्हा ने People’s Alliance for Gupkar Declaration और BJP प्रतिनिधिमंडल को सूचित किया है कि घाटी के तहसीलों और मुख्यालयों पर चल रहे आतंकवादी हमलों के कारण कश्मीरी पंडित कर्मचारियों की तैनाती सुरक्षित जिलों में की जाए।