एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना का कहर जारी-नकुल मेहता के बाद अब अर्जुन बिजलानी भी हुए संक्रमित

599
Arjun bijlani is corona positive

लोकप्रिय टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर बताया है कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विजेता ने अपना हेल्थ अपडेट साझा किया और खुलासा किया कि उनमें हल्के लक्षण हैं। उन्होंने कहा कि वायरस की चपेट में आने के बाद उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया।

अर्जुन ने एक इंस्टाग्राम रील साझा की, जिसमें उन्होंने लोगों से वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने का अनुरोध किया गया। उन्होंने वायरस के खिलाफ उचित एहतियाती कदम उठाने के लिए भी कहा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन अगली बार ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के नए सीजन की मेजबानी करते दिखाई देंगे। रियलिटी शो को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर जज करेंगे।

इन कलाकारों को कोरोना ने लिए अपनी चपेट में

करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा सहित बॉलीवुड सितारों ने कथित तौर पर मुंबई में करण जौहर के घर पर एक पार्टी में भाग लेने के बाद कोरोना से संक्रमित पाए गए। सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर को भी कोविड पॉजिटिव पाई गईं।

टीवी अभिनेता नकुल मेहता, जो इन दिनों में सोनी टीवी के शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में राम कपूर के रूप में दिखाई दे रहे हैं, वह बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।