दस साल बाद सूरज पंचोली ने तोड़ी चुपी कहा- केस नहीं बल्कि गरिमा और आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया..

114

अभिनेत्री जिया खान मौत मामले में शुक्रवार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप से बरी हुए अभिनेता सूरज पंचोली ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, 10 लंबे दर्दनाक साल और रातों की नींद हराम हो गई थी. लेकिन आज, मैंने न केवल यह केस जीत लिया है बल्कि अपनी गरिमा और आत्मविश्वास भी वापस जीत लिया है. इस तरह के जघन्य आरोपों के साथ दुनिया का सामना करने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है.

आत्महत्या के मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया

2013 में जिया खान की आत्महत्या के मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया और फिल्म बिरादरी स्तब्ध रह गई थी. ‘निशब्द’, ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री की मौत का सीधा संबंध उनके तत्कालीन प्रेमी सूरज पंचोली से जोड़ा गया था, सूरज अभिनेता जोड़ी आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं और प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं.

उन्होंने आगे कहा: मैं आशा करता हूं और भगवान से प्रार्थना करता हूं कि इतनी कम उम्र में जो कुछ मैंने झेला है, वह किसी के साथ न हो. मुझे नहीं पता कि मेरे जीवन के ये 10 साल मुझे कौन लौटाएगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह मामला न केवल मेरे लिए बल्कि विशेष रूप से मेरे परिवार के लिए समाप्त हो गया है. इस दुनिया में शांति से बड़ा कुछ भी नहीं है.