विक्की कौशल के साथ नज़र आएँगी सारा अली खान, द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में हुई एक्ट्रेस की एंट्री

358

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कई सालों से यंगस्टर्स को काफी बड़े-बड़े मौके दिए जा रहे है। नए-नए स्टार्स की नई-नई जोड़ियां भी बन रही है। खबरों की मानें तो फिल्म ”द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा” में विक्की कौशल के अपोजिट एक्ट्रेस सारा अली खान को कास्ट किया जा सकता है। इस फिल्म को उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य डायरेक्ट कर रहे है और उन्हीं की फिल्म के हीरो यानी उरी स्टार विक्की कौशल इस फिल्म के लीड एक्टर है।

रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान का नाम फिल्ममेकर्स फिल्म में लीड रोल के फाइनल करने का मन बना रहे है। सारा मेकर्स की पहली पसंद भी है। उनका किरदार एक पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित होगा और ऐसे अंदाज़ा लगाया जा रहा हैं कि जल्द ही सारा अली खान ये फिल्म साइन कर लेंगी। वहीं खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि फिल्म में अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए एक्टर विक्की कौशल तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं। वे मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अगर सारा का नाम फाइल होता है तो एक्ट्रेस भी अगले साल की शुरुआत से फिल्म की तैयारियों में जुट जाएंगी।

फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर इसकी शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटिड है। इसकी शूटिंग इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी की जाएगी। फिल्म की शूटिंग कुल 80 से 90 दिनों तक की होगी और भारत के अलावा, ग्रीस, न्यूजीलैंड, जापान औप नाम्बिया में की जानी है। फिल्म में विजुअल अफेक्ट्स का भी काफी इस्तेमाल किया जाना है और इसके लिए आदित्य विदेशी स्टूडियोज से भी बातचीत में हैं। हालांकि फिल्म अभी इनीशियल स्टेज पर है वहीं किसी भी बात को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

वहीं सारा अली खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिज़ी चल रही है। इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ लीड रोल में नज़र आएगी। फैंस को भी सारा – वरुण की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।