कश्मीरा शाह लेंगी बिग बॉस 14 में धमाकेदार एंट्री,1 हफ्ते रहकर अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट को करेंगी सपोर्ट

520

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 दर्शकों को खूब रास आ रहा है। शो में इस समय कंटेस्टेंटस के बीच अशांति फैली हुई है। जहां घर में इस समय रिश्ते बदलते दिख रहे हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 1 की कंटेस्टेंट रह चुकीं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) जल्द टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg boss) एक बार फिर शो में नजर आएंगी।

ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो कश्मीरा शो में 1 हफ्ते के लिए आने वाली हैं। आपको याद होगा कि कश्मीरा पिछले सीजन में भी शो का हिस्सा बनी थीं जब वो अपनी ननद और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह को सपोर्ट करने आयीं थीं।

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक ,इस बार कश्मीरा बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स में से एक का सपोर्ट करते हुए नजर आएंगी । कश्मीरा अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ घर में रहेंगे जो अंदर कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट के रूप में प्रवेश करेंगे ।

एक सूत्र के मुताबिक “कश्मीरा बिग बॉस के घर में प्रवेश करने और अपने पसंदीदा प्रतियोगी का समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित है । वे सभी कार्यों में भाग लेंगी जैसा कि उन्होंने पिछले सीजन में किया था, और अगले सप्ताह शो में प्रवेश करेंगी। हालांकि माना जा रहा है कि कश्मीरा शो में राहुल वैद्य को सपोर्ट करने आ रहीं हैं क्योंकि अक्सर वो सोशल मीडिया पर राहुल को ही सपोर्ट करती दिखाई देती हैं।