अभिनेता ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल ने गाया गाना, एक्टर ने कमेंट में कहा-‘ तुम शानदार इंसान हो’

545
Hrithik Roshan-Saba Azad

अभिनेता ऋतिक रोशन काफी समय से एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों को साथ में रेस्टोरेंट में देखा गया था और फिर रेस्टोरेंट से सबा का हाथ पकड़ते हुए ऋतिक दिखे थे जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आनी शुरू हो गईं. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले सबा, ऋतिक रोशन के परिवार के साथ लंच करने पहुंची थीं. इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वैसे आपको बता दें कि सबा काफी टैलेंटेड हैं. वह एक बेहतरीन सिंगर हैं और उनका एक गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

दरअसल, सबा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बंगाली गाना गा रही हैं. सबा के इस टैलेंट को देखकर फैंस और उनके दोस्त उनकी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, सबा के इस वीडियो को देखकर ऋतिक भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

वीडियो शेयर करते हुए सबा ने लिखा, ‘घर में बीमार हूं और इतनी ताकत नहीं कि कुछ कर पाऊं, बस गाना ही गा सकती हूं. जब मैं छोटी थी तो मेरे पैरेंट्स मेरे लिए कैसेट लेकर आते थे जिसमें क्लासिक रे फिल्म Goopy Gyne Bagha Byne के गाने थे. उस वक्त मैं बंगला नहीं जाानती थी, लेकिन तब भी वो मुझे पसंद आ गया. मैंने फिर गाने की हर लाइन को याद किया. लिरिक्स अच्छे से नहीं आते थे, समझ भी नहीं आते थे, लेकिन यही तो म्यूजिक है न. घर में शाम में दोस्तों के साथ गाना गाते हुए मुझे एहसास हुआ कि मुझे ये गाना आज भी याद है.’

सबा के इस वीडियो पर ऋतिक ने कमेंट किया, तुम शानदार इंसान हो. तो सबा ने एक्टर के कमेंट पर जवाब दिया, और आप एक नेक इंसान. दोनों के इन कमेंट्स को फैंस ने खूब लाइक किया है. वैसे फैंस अब दोनों की तरफ से रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशयल स्टेटमेंट का इंतजार कर रहे हैं.


ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट साल 2019 में फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूरा लीड रोल में थे. इस फिल्म के बाद से ऋतिक किसी फिल्म में नजर नहीं आए. लेकिन अब ऋतिक के पास 2 फिल्में हैं. वह विक्रम वेधा और फाइटर में नजर आने वाले हैं. विक्रम वेधा में ऋतिक के साथ सैफ अली खान लीड रोल में हैं. वहीं फाइटर में ऋतिक और दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगे.