अभिनेता अरशद वारसी ने रूस-यूक्रेन क्राइसेस पर किया पोस्ट, ‘गोलमाल मीम’ पर भड़कने लगे यूजर्स; डिलीट करना पड़ा ट्वीट

344
Arshad Warsi
Arshad Warsi

अरशद वारसी इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं. पहले एक्टर अरशद वारसी की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के ट्रेलर को लेकर एक्टर खबरों में बने हुए थे. अब अरशद वारसी ‘रूस-यूक्रेन क्राइसेस’ की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर ने ‘रूस-यूक्रेन क्राइसेस’ पर एक ट्वीट कर डाला था. इतने गंभीर मुद्दे पर उन्होंने जो ट्वीट शेयर किया था वह एक मीम था जो कि ‘गोलमाल’ से जुड़ा हुआ था. उस पोस्ट में अजय देवगन, अरशद और शरमन जोशी नजर आ रहे थे. इस पोस्ट पर तीनों के रिएक्शन बिलकुल अलग थे. हालांकि मामले को जब बिगड़ते देखा गया तो अरशद ने अपने उस ट्वीट को डिलीट करने में बेहतरी समझी.

अरशद ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अपने आप में ये बता रहा है कि गोलमाल अपने टाइम से काफी आगे रही.’ इस पोस्ट में तीनों एक्टर्स- अजय, शरमन औऱ अरशद को फ्रांस, जर्मनी और यूएस के बीच की परिस्थितियों को दर्शाया गया था.

जब फैंस के आगे अरशद का ये ह्यूमर आया, तो कई लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया. ऐसे में इस ट्वीट को लेकर लोगों ने अपने मत जाहिर करने शुरू कर दिए. देखते ही देखते अरशद वारसी को ट्रोल किया जाने लगा. अरशद वारसी के इस ट्वीट को एक यूजर ने इंसेंसेटिव बताया तो किसी ने लिखा- दूसरे देश पर क्या बीत रही है आपको अंदाजा है, ये कोई वक्त है मीम शेयर करने का. एक ने लिखा- एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं आपकी इज्जत करता हूं लेकिन बताना चाहता हूं कि ये वक्त मजे लेने का नहीं है. एक शख्स ने लिखा- अपने ये बकवास जोक अपन ड्राफ्ट में सेव करके रखो. तो एक ने लिखा- कोई हंसा, देखो कोई नहीं हंसा. एक यूजर ने लिखा- यूक्रेन के लोगों पर क्या बीत रही होगी, जरा सा भी अंदाजा है आपको? ये वक्त है उनके साथ सहानुभूति करने का. न कि ऐसे बकवास बेसिरपैर मीम्स शेयर करने का.

बता दें, रूस ने गुरुवार को यूक्रेन के खिलाफ अपना मिलिट्री ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस बारे में खुद रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने जानकारी दी थी. ऐसे में रूस की सेना ने यूक्रेन पर बमबारी शुरू कर दी है, पूरा यूक्रेन तबाही का मंजर झेल रहा है. लोग भागते दौड़ते बच्चे रोते-बिलकते नजर आ रहे हैं.