दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीटर पर जमकर की ‘पुष्पा’ की तारीफ, अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा भी जताई

676
Anupam kher praises allu arjun after watching pushpa
Anupam kher praises allu arjun after watching pushpa

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। अभिनेता की यह फिल्म रिलीज होने के साथ ही कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी हैं। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि दर्शकों के लिए यह फिल्म बेहतरीन एंटरटेनर साबित हुई है। फिल्म ने साउथ ही नहीं बल्कि पूरे देश में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। यही वजह है कि  इसे देशभर में काफी पसंद किया जा रहा है।

खासकर फिल्म में अलग अंदाज में नजर आए अभिनेता अल्लू अर्जुन की अदाकारी दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म में अपने बेहतरीन डायलॉग, दमदार अभिनय और डांस मूव्स के चलते अल्लू अर्जुन सभी के बीच लोकप्रिय हो चुके हैं। इस फिल्म का जादू आम से लेकर खास सभी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई इस फिल्म से जुड़ा वीडियो शेयर करता रहता है। इसी बीच अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी यह फिल्म देखने के बाद अल्लू अर्जुन पर टिप्पणी की है।

अनुपम खेर ने फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग से प्रभावित होकर सोशल मीडिया पर एक्टर की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं इस दौरान अनुपम खेर ने फिल्म की तारीफ करते हुए भविष्य में अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है।

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, पुष्पा देखी। वास्तविक अर्थों में यह फिल्म ब्लॉकबस्टर है। बिल्कुल पैसा वसूल। प्रिय अल्लू अर्जुन आप एक रॉकस्टार है। फिल्म में आपकी सभी बारीकियां और अभिनय बेहद पसंद आया। उम्मीद है जल्द ही आपके साथ काम करूंगा। फिल्म की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। जय हो।