आमिर खान अमेरिका में दिखायंगे टॉम हैंक्स को अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’

532
Aamir khan and Tom hanks
Aamir khan and Tom hanks

अभिनेता आमिर खान ने जब अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की घोषणा की थी तब इसपर बहुत चर्चा हुआ था क्योंकि इस फिल्म के बारे में बताया गया था कि ये हॉलीवुड की कल्ट फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल रीमेक है. कुछ लोगों का कहना था कि आमिर खान को रीमेक करने की क्या जरूरत है लेकिन आमिर इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर बहुत उत्साहित थे इसलिए उन्होंने ये किरदार निभाने का फैसला किया. खबर है कि वह आमिर अपनी इस फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘फॉरेस्ट गंप’ के एक्टर टॉम हैंक्स शामिल करने का विचार कर रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान अमेरिका में हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रख सकते हैं. उनके किसी सोर्स ने यह जानकारी दी है कि आमिर खान रिलीज से पहले योजना बना रहे हैं टॉम हैंक को ये फिल्म दिखाने की. वो चाहते हैं कि टॉम हैंक्स उनकी ये फिल्म देखें और अपने विचार साझा करें. ऐसा बज है कि ये फिल्म के रिलीज के आस-पास किया जा सकता है. फिलहाल फिल्म कोविड की वजह से टल चुकी है.

गौरतलब हो कि, टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ जिसकी ये हिंदी रिमेक है उसे कल्ट फिल्मों की गिनती में रखा जाता है. टॉम को इसके लिए अकेडमी अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. इसने ऑस्कर में धूम मचाई थी. इस देसी वर्जन में आमिर के साथ करीना कपूर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसे अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है. ये फिल्म देश के अलग-अलग कई हिस्सों में शूट की गई है. ये इसी साल फरवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे कोविड की वजह से टाल दिया गया और अभी इसकी रिलीज डेट तय नहीं है.