ACE ग्रुप के प्रमोटर अजय चौधरी के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबियों में है गिनती

396
ACE Group promoter Ajay Chaudhary
ACE Group promoter Ajay Chaudhary

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के बड़े बिल्डर अजय चौधरी के ठिकानों पर छापामारी की है. आयकर की टीम ने मंगलवार सुबह से ही अजय चौधरी के ACE ग्रुप के नोएडा, दिल्ली, आगरा आदि ठिकानों पर बड़े पैमाने पर छापेमारी जारी की.

बागपत में भी खेकड़ा के महरमपुर गांव में भी सुबह से ही आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. यहां अजय चौधरी का फॉर्म हाउस है. इनकम टैक्स सूत्रों के मुताबिक नोएडा, आगरा में ACE ग्रुप के मालिक के घर-दफ्तर के अलावा अजय चौधरी के करीबी कुछ कारोबारियों के यहां भी छापेमारी जारी है. जिंसमे कुछ एक्सपोर्टर्स है, कुछ अलग-अलग व्यापारी है, उन सभी के दफ्तरों पर छापेमारी चल रही है.

सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के यहां पर छापेमारी के मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला था. अखिलेश ने कहा कि चुनाव में बीजेपी एजंसियों को भी बुलाती है. अखिलेश ने कहा कि कई दिनों से सूचना आ रही थी कि छापे पड़ेंगे. सपा से जुड़े लोगों पर छापे. चुनाव में बीजेपी एजंसियों को भी बुलाती है. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालों ने छापे वाला आचरण पहली बार नहीं दिखाया है. पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले भी इन्होंने ऐसा ही किया था.