अभिषेक बच्चन को आया फोटोग्राफर्स पर गुस्सा, लोगो ने कहा-‘आप तो अपनी मम्मी पर गयें हैं’

358
Abhishek Bachchan

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। अभिषेक बच्चन का ये वीडियो एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किया गया है जिसमें उन्हें काफी सख्त लहजे में फोटोग्राफर्स से हटने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है। अभिषेक यूं तो काफी लाइट मूड में रहते हैं और हंसी-मजाक करना पसंद करते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि इस वक्त उनका मूड कुछ खास अच्छा नहीं था। वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लोग अभिषेक को उनके एटिट्यट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

अभिषेक बच्चन का एंग्री यंग मैन मोड
हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन जैसे ही एयरपोर्ट के एंट्री पॉइंट पर पहुंचे तो उनसे पहले फोटोग्राफर उस लेन में घुस गए और आगे से उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करने लगे। ये देखकर अभिषेक बच्चन वहीं पर खड़े हो गए और काफी सख्त लहजे में फोटोग्राफर्स से हटने के लिए कहा। अभिषेक बच्चन ने इशारा करके पापाराजी से लेन से हटने के लिए कहा।

रुकने को कहते रहे फोटोग्राफर लेकिन…
इसी बीच अभिषेक बच्चन के बॉडीगार्ड भी वहां पहुंच गए और उन्होंने फोटोग्राफर्स को वहां से हटाया। पापाराजी बार-बार जूनियर बी से रुकने और कुछ तस्वीरें देने को कहते रहे लेकिन ऐसा लगता है कि अभिषेक बच्चन उन्हें जरा भी एंटरटेन करने के मूड में नहीं थे। अभिषेक बच्चन का मूड किस बात पर खराब था ये तो नहीं पता लेकिन कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऐसा था सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्यों भाव देते हो ऐसे लोगों को, किसी काम के नहीं हैं और जरा इनका एटिट्यूड देखो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपनी मां पर गया है लड़का।’ बता दें कि अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन भी पापाराजी को एंटरटेन करने में बिलीव नहीं करती हैं और कई बार फोटोग्राफर्स की क्लास लगा चुकी हैं। अभिषेक बच्चन के कई फैंस ने उन्हें डिफेंड भी किया है।