लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ तक आमिर खान ने स्विच ऑफ कर लिया है फोन, जानें- क्या है माजरा

453
laal singh chaddha boycott
laal singh chaddha boycott

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर परफैक्शनिस्ट कहा जाता है। वह हर काम को फोकस के साथ करते हैं। अब उन्होंने अपने मोबाइल को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। आमिर ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तक अपने मोबाइल को बंद कर दिया है। दरअसल, वह नहीं चाहते हैं कि मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल के चलते उनके काम पर असर पड़े। उनका मानना है कि मोबाइल की वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित हो रही है।

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया कि आमिर खान ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया है। आमिर का मानना है कि उन्हें मोबाइल की लत लग गई है और इससे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर असर पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने मोबाइल बंद कर अपने काम पर ध्यान देने और खाली समय में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का फैसला किया है।

किसान के बेटे ने इलाज के लिए सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर ने दिया यह रिएक्शन

आमिर हमेशा अक्सर अपने फैसलों से लोगों को चौंका देते हैं। उन्होंने मोबाइल के यूज को लेकर इसलिए यह डिसीजन लिया है ताकि वह अपने जरूरी कामों पर फोकस कर सकें। सोर्स ने बताया कि आमिर ने अपने करीबी लोगों से कहा है कि अगर काम से संबंधित कोई भी जरूरी काम है तो वे उनके मैनेजर से संपर्क कर सकते हैं। यहां तक कि लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तक आमिर के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी उनकी टीम हैंडल करेगी।

बताते चलें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल मे हैं। यह फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। इस फिल्म का निर्देशन ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन कर रहे हैं।