रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ के लिए मेकर्स की प्लानिंग !अंग्रेजी में भी होगी रिलीज

265
FILM WILL BE TAX FREE IN DELHI

स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अतरंगी अंदाज़ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऑन स्क्रीन अपने हर किरदार को दमदार बनाने वाले रणवीर ऑफ स्क्री स्क्रीन बेहद मस्तीखोर है। लंबे वक्त से रणवीर के सभी चाहनेवाले उनकी अपकमिंग फिल्म 83 के रिलीज़ होने का बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे है। 1983 में जीते वर्ल्ड कप की कहानी जानने और उन खास पलों को एक बार फिर जीने के लिए ऑडियंस बेकरार है।

इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि कपिल देव (Kapil Dev) के फैंस पूरी दूनिया में मौजूद है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म को इंग्लिश वर्जन में भी रिलीज़ करने का मन बनाया है। 1983 की वर्ल्ड कप स्टोरी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हर कोई काफी एक्साइटिड है। ऐसे में फिल्म की टीम इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर इसका इंग्लिश वर्जन बनाने की प्लानिंग कर रही है।
बता दें – रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड की कई फिल्मों की तरह इस फिल्म पर इसका काफी असर हुआ। हांलाकि अभी तक इस फिल्म की ऑफिशल रिलीज़ डेट नहीं अनाउंस की गई है। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट की है। इतना ही नहीं रिलायंस एंटरटेनमेंट की एक नहीं बल्कि दो बिग बजट फिल्म की रिलीजिंग अटकी हुई है, जो कि रणवीर सिंह की 83 और अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ है।

इससे पहले होली के मौके पर खिलाड़ी कुमार की सूर्यवंशी को रिलीज़ करने की प्लानिंग की जा रही थी। लेकिन हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग’ की रिलीज डेट भी उसी बीच है। जिसके चलते इश फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर भी मेकर्स लगातार सोच-विचार कर रहे है।