आमिर खान ने किया ऐलान – फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2022 में बैसाखी के अवसर पर होगी रिलीज़

499
laal singh chaddha boycott
laal singh chaddha boycott
  • आमिर खान प्रोडक्शंस ने भारतीय दर्शकों को लगान, तारे ज़मीन पर, दंगल जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। अब आमिर खान अपने प्रोडक्शन हाउस से फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” लेकर आ रहे हैं। पहले ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, मगर अब ये फिल्म बैसाखी पर रिलीज होगी। आमिर खान प्रोडक्शंस ने बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को अपनी अगली रिलीज की तारीख के रूप में घोषित कर दिया है।

अतुल कुलकर्णी ने छह बार अकैडमी अवॉर्ड-विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण किया है जिसे एरिक रोथ ने लिखा था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है।

मेकर्स ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के अवसर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है। इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था।

भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।

“लाल सिंह चड्ढा” अब फैंस 14 अप्रैल 2022 की बैसाखी पर सिनेमाघरों में देख सकते हैं।