पतली कमरिया पर ठुमके लगाना 4 महिला कांस्टेबल को पड़ा महंगा, हुई सस्पेंड..

141

‘पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय…’ये गाना तो आप सबने सुना होगा इन दिनों इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. लोग इस पर खूब रील्स बना रहे हैं. इनमें से कई रील्स खूब वायरल भी हुई हैं. लेकिन इस गाने पर यूपी की 4 महिला कांस्टेबल को थिरकना और रील्स बनाना भारी पड़ गया है. इनके रील्स वायरल होने के बाद इन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. मामला यूपी के अयोध्या जिले का है.

पुलिसकर्मियों के गले में आई कार्ड भी टंगा

दरअसल अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी दी कि महिला पुलिस कांस्टेबलों को यहां राम जन्मभूमि स्थल पर सुरक्षा के तौर पर तैनात किया गया था. अधिकारियों ने बताया कि हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हुए वीडियो में चारों निलंबित कांस्टेबल वर्दी में नहीं थीं. वायरल वीडियो में 3 महिला कांस्टेबल दिखाई दे रही हैं. जबकी चौथी महिला कांस्टेबल वीडियो बना रही थी.वीडियो में देखा जा सकता है कि 3 महिला पुलिसकर्मी डांस कर रही हैं. डांस कर रही पुलिसकर्मियों के गले में आई कार्ड भी टंगा हुआ है. अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि श्रीराम जन्मभूमि परिसर में स्थित एक स्थान पर ही ये वीडियो बनाया गया है. चारों की तैनाती यहीं की गई थी.

फ़िलहाल महिला पुलिस कांस्टेबलों का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसकी जानकारी हाल में ही गाजियाबाद से ट्रांसफर होकर अयोध्या पहुंचे एसएसपी मुनिराज को मिली. माना जा रहा है कि इसके बाद यह कार्रवाई की गई है.