पुजारा की तेज बल्लेबाजी ने किया सबको हैरान, गेंदबाजों की धुनाई कर बनाया शतक..

68
sport
sport

भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पकड़ मजबूत कर ली है. चटगांव टेस्ट के तीसरे दिन पहले शुभमन गिल ने शतक जमाया और फिर जैसी पारी चेतेश्वर पुजारा ने खेली वो देखने को नहीं मिलती. तेज बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर की 19वीं सेंचुरी पूरी की. इस शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ 500 से ज्यादा की बढ़त हासिल कर ली.

दे दना दना दन बड़े शॉट लगाए

चटगांव में उन्होंने दूसरी पारी में ऐसे बल्ला चलाया जिसने सबको हैरानी में डाल दिया. गिल जब तक मैदान पर मौजूद थे तो पुजारा ने संयम से दूसरे छोर पर बल्लेबाजी की. 87 गेंद पर उन्होंने 5 चौके की मदद से अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की. गिल के आउट होने के बाद जब मैदान पर कोहली आए तो इस बैटर ने पारी तेज कर दी. दे दना दना दन बड़े शॉट लगाते हुए 130 गेंद पर सेंचुरी पूरी की. पुजारा ने इससे पहले 148 गेंद पर अपनी सबसे तेज सेंचुरी बनाई थी.

फ़िलहाल पुजारा ने भारत के लिए मुश्किल में मैदान पर डटते हुए पहली पारी में 90 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 11 चौके जमाए थे. पांचवें विकेट के लिए श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 147 रन की साझेदारी निभाई थी. वहीं इससे पहले ऋषभ पंत के साथ मिलकर 64 रन भी जोड़े थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here